Thursday 18 April 2019

:::::मैं तेरा दिवाना:::::

:::::मैं तेरा दिवाना:::::

सोचा नही था कभी ऐसा भी होगा,
पर मैं तेरा दिवाना हो गया !
तुझसे नजदिकिया बढी,
खुदसे अंजाना हो गया !
तुझको ही अपना माना,
जहाँ सारा बेगाना हो गया !

तेरा सुरूर मुझपे यु चढने लगा,
दिल ये मेरा अब तेरा सा होने लगा !
जहा भी देखु बस तू ही तू दिखने लगा ,
जैसे तुझमे मैं और मुझमे तू बसने लगा !

चाहेगी तू जो भी वो सब दे दुंगा,
जिंदगी मे तेरी हर रंग खुशी का भर दुंगा,
आंसू तेरे लेकर मेरी मुस्कान तुझे देदुंगा !

नशा तेरी आंखोंका मेरी आंखोंसे पी रहा हूँ,
चेहरे को तेरे देखकर मैं हरपल जी रहा हूँ !

मुझको मिल जाए तू, यही ख्वाईश है,
एक हो जाए हम, दिल की फरमाईश है !

चाहत है जिंदगी बिताऊ तेरी पलकोंकी छाओ मे,
जुर्ररत ना होगी किसी गम की तुझसे लिपटनेकी,
महफूज रखुंगा तुझे मेरी बाहों मे !

आंखे बंद करू तो बस तुझको ही पाता हूँ,
जब भी करू इबादत नाम तेरा लेता हूँ,
हर खुशी दुनिया की तेरे कदमोंमे हो बस यही दुआ करता हूँ !

आकर बस जा कभी मेरे दिल की जमीन पर,
तेरा ही इंतजार है !
हर पल तुझपर मरकर जी रहा हूँ,
तू ही बता, ये प्यार नही तो और क्या है !

- विशाल आडबाल
   9890300408

No comments:

Post a Comment

गीत

:::::ही पोरी::::: छम छम छम छम चालतीया  गुलु गुलु गुलु गुलु बोलतीया  ही पोरी..... ही पोरी..... नजरेन घायाळ करतीया  *तो* - पिंपळाच्या पानावरती...