Sunday 18 March 2018

:::::ऐ दोस्त:::::

:::::ऐ दोस्त:::::

कितनी दफा कहूँ तुझको,
ऐ दोस्त हो गई गलती !
अब तो कर दे माफ,
माना की जुबान कडवी है
पर दिल है मेरा साफ !

कह देता हू मैं,
जो भी लगता है सही या गलत !
हा, थोडा सरफिरा हू,
पर कभी ना रखा मन मे कपट !

अगर साफ-साफ बोलना गुनाह है,
तो बता दो छोड दुंगा मैं !
मेरे 'तीर-ए-अल्फाज' को,
जुबान की कमान पर ही तोड दुंगा मैं !

कुछ पलों का साथ है हमारा,
इस चार दिन की जिंदगी मे !
क्यु इसे व्यर्थ करना,
दो दिन की रुसवाई मे !

मेरे अहंकार से ज्यादा,
मुझे तेरी दोस्ती प्यारी है !
यह तो सब जानते है की
'शोले' मे जय ने विरु के लिये अपनी जान हारी है !

अंत मे बस यही कहुंगा,
मेरे ऐसे गलत बरताव के लिये,
तहे दिल से है मुझे शरमिंदगी !
यह तो तुम भी जानते हो यार,
की दोस्तो मे ही है जिंदगी !!

-विशाल आडबाल
  9890300408

No comments:

Post a Comment

गीत

:::::ही पोरी::::: छम छम छम छम चालतीया  गुलु गुलु गुलु गुलु बोलतीया  ही पोरी..... ही पोरी..... नजरेन घायाळ करतीया  *तो* - पिंपळाच्या पानावरती...