Friday 6 November 2020

Rap

पास हुआ बारवी मे करना था Graduation
फिर क्या लिया मैने Engineering को Admission
Hostel मे जाना पडा घर से मुझको दुर 
आसू मा की आंखो मे मै मजबूर 

Hostel गया रात को मैं फूटफूट के रोया 
Family से दुर रहके रात भर ना सोया 
फिर गया College मे था मेरा पहला दिन 
बैठा रहा last बेंच पे था खोया खोया 

Second year की Exam घर से जा रहा था College
गाडी गिरी खाई मे मिला Body को Damage 
उसके बाद मिला मुझको Year Drop
जैसे लगा हुआ मेरा Career Flop

पापा को बोला मैने College छोड दु 
जिस्म नही जला मेरा जल गयी रुह 
उस रात रो रो के समंदर बहा दिया 
एक साल बाद Third Year college मे आ गया

लोगों ने की Insult का वो किस्सा दर्दनाक 
उस Insult ने किया मुझे सबसे शर्मनाक 
सबको दिखाने के लिये उनकी औकात 
Any how लाना था मुझे Distinction In the class 

कोई भी ना बात करता रहता था अकेला 
अंदर ही अंदर खाता मुझे खयालों का मेला 
निभाया मैने वादा जो खुदसे था किया 
उनके गुरुर को पैरोंतले रौंद दिया

धीरे धीरे पडी मुझे Writing की Habbit
खुद मे खुद को ढुंड लिया I Made It
जो कहते है कभी तू कुछ कर नही पायेगा
सुन बे साले I fuck this shit

कुछ चंद दोस्त थे जो थे मेरे साथ 
लड रहा हालातों से कर एक दिन रात 
मेरे बाप का था हात मेरे सर पे 
किसकी मजाल मुझे कर दे बरबाद 

Third Year हुआ मेरा Last Year मे आया 
सपनों का महल मैने दिल मे सजाया
College की थी मुझे कोई ना फिकर 
दुनिया की ठोकरों ने मुझे था पढाया 

College हुआ Degree मिली असली दुनिया मे आया 
Marks नही नियत की है किमत दुनिया ने सिखाया 
जो कभी कहते थे तु जान है मेरी 
उन सालों ने ही मुझे पराया बनाया 

उसका मुझको यु धोका दे जाना 
मेरे महल से दिल को यु खंडहर बनाना
ना चाहते हुए भी वो मिल गई किसीको 
मुझे तो मिला बस हर बात पे ताना 

छोड गये सारे जिनके साथ था मैं खडा 
मेरी Writing ने कभी मुझे अकेला ना छोडा 
मुझे क्या लेना देना सब गये भाड मे 
गैरों ने नही मुझे अपनोंने ही तोडा

✒️- विशाल आडबाल
8265091693

No comments:

Post a Comment

गीत

:::::ही पोरी::::: छम छम छम छम चालतीया  गुलु गुलु गुलु गुलु बोलतीया  ही पोरी..... ही पोरी..... नजरेन घायाळ करतीया  *तो* - पिंपळाच्या पानावरती...